'मैं मूर्ख नहीं जो अपने पुरस्कारों को लौटा दूं': प्रकाश राज

0
579

नई दिल्ली: अवॉर्ड वापसी की बात पर विवादों में आए अभिनेता प्रकाश राज ने सफाई देते हुए कहा है कि जिस तरह उनकी बात को मीडिया के एक हिस्‍से में पेश किया जा रहा है, उन्‍होंने उस तरह कुछ भी नहीं कहा है और न ही कभी अपने अवार्ड पास करने की बात कही है. अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि दरअसल वह गौरी लंकेश की हत्‍या से दुखी हैं और इस पर कुछ नहीं बोलने वालों के बारे में उन्‍होंने सिर्फ इतना कहा था, ”वे ऐसे अभिनेताओं को अपने पुरस्कार दे दें जो ऐसा दिखा रहे हैं जैसे कुछ हुआ ही नहीं.”
उन्होंने यह भी कहा कि वह ‘मूर्ख नहीं है कि राष्ट्रीय पुरस्कारों को लौटाएं.’ पत्रकार गौरी लंकेश की पांच सितंबर की रात को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. अपनी सफाई में प्रकाश राज ने सोमवार रात अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया.
Don’t Miss: 9 Horror Movies That We’re Already Looking Forward to in 2018
वीडियो के अनुसार अभिनेता ने यह नहीं कहा कि वह ‘राष्ट्रीय पुरस्कारों को वापस करना चाहते हैं.’ वीडियो में उन्होंने कहा, ”मैंने देखा कि समाचार चैनलों पर यह चलाया जा रहा है कि प्रकाश राज ने राष्ट्रीय पुरस्कार को वापस लौटाने का फैसला किया है. मैं इतना मूर्ख नहीं हूं कि राष्ट्रीय पुरस्कार वापस लौटा दूं. यह मेरे कार्यों के लिए दिया गया है, जिस पर मुझे गर्व है.” इससे पहले उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा था, ”जब मैं इन अभिनेताओं को देखता हूं जो यह दिखाते हैं कि कुछ हुआ ही नहीं है तो मुझे लगता है कि मैं अपने पांच राष्ट्रीय पुरस्कार उन्हें वापस लौटा दूं. वे मुझसे बड़े अभिनेता हैं.”
इसके साथ ही गौरी लंकेश को अपनी गहरी दोस्त बताते हुए राज ने कहा, ‘‘जश्न कौन मना रहा है? अमानवीय हत्या पर जश्न मनाये जाने से मैं दुखी हूं. मैंने जश्न मनाने वालों के खिलाफ अपने दुख और रोष का इजहार किया है. इसको लेकर मुझे ट्रोल किया गया.’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here